Tips to protect Smartphone: होली पर रंगों से अब ना करें परहेज, बस अपनाएं ये आसान टिप्स, नहीं खराब होंगे फोन और दूसरे गैजेट्स

Holi 2024 Tips to protect Smartphone: होली खेलते समय अक्सर आपको डर लगा रहता है कि कहीं आपका मोबाइल ना खराब हो जाएं। जिस वजह से आप रंगों से भी परहेज करते है। आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे जिससे होली खेलने के साथ ही आप अपना गैजेट्स भी सेफ रख सकेंगे।

Holi 2024 Tips to protect Smartphone: रंगो का त्योहार होली आ रहा है। होली के लिए लोग अभी से तैयरियों में लग गए है। लेकिन होली के दिन अक्सर लोगों के अपने स्मार्टफोन और दूसरे गैजेट्स के पानी और कलर से खराब होने का डर रहता है। वॉच, फोन और ईयरफोन्स ये वो गैजेट्स है जिसे ज्यादातर लोग अपने पास रखते है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी होली अच्छे से खेल सकेंगे।

वाटरप्रूफ जिप लॉक बैग्स करें यूज

जब आप होली खेलने जा रहे हो तो इस बात का ध्यान रखें कि आपको पास वाटरप्रूफ जिप लॉक बैग हो। क्योंकि होली खेलते समय अपने फोन को रंग और पानी से बचाने के लिए इसका इस्तेमाल सबसे आसान है। इसके साथ ही आप चाहें तो इस बैग में फोन को रखकर इस्तेमाल भी कर सकते है। इससे आपको टचस्क्रीन सपोर्ट भी मिलता रहेगा। इसके इस्तेमाल से आपका फोन पानी और रंगों से बचा रहेगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava