TVS ने लॉन्च किया NTorq 125 XT, मिलेगी क्रिकेट और मौसम की जानकारी, इतनी होगी स्कूटर की कीमत 

ऑटोमोबाईल, डेस्क रिपोर्ट। TVS ने NTorq 125 के नए वेरिएन्ट को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम NTorq 125 XT है। कुछ दिन पहले ही इस स्कूटर का टीज़र सामने आया था, जो अब लॉन्च हो चुका है। NTorq 125 XT की कीमत करीब 1.03 लाख रुपए है NTorq 125 XP ने 1400 रुपए अधिक है। इस स्कूटर के फीचर्स काफी आकर्षक हैं, कई नई सुविधाएँ भी इस स्कूटर में जोड़ी गई हैं, लेकिन इसे चलाते समय सतर्क रहना भी जरूरी होगा। इसमें TFT स्क्रीन को जोड़ा गया और TVS इसमें पहले से ही ब्लू टूथ कनेक्टिविटी देते आ रहा है।

यह भी पढ़े…  Redmi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन की जल्द होगी मोबाईल मार्केट में एंट्री, जाने डीटेल 

XT में 124.8cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन अपनी लाइट ट्यून में है। इतना ही नहीं इस स्कूटर में कई ऐसे भी दिखेंगे जिसका इस्तेमाल TVS ने पहली बार किया हो। टीवीएस का कहना है कि NTorq 125 XT सिस्टम पर अब चालक को सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, खाद्य वितरण ट्रैकिंग जानकारी, मौसम पूर्वानुमान और एक्यूआई डेटा, क्रिकेट और फुटबॉल स्कोर के साथ देखा जा सकता सकता है, जिससे आपका ट्रेफिक जाम भी काफी दिलचस्प बन जाएगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"