TVS ने लॉन्च किया NTorq 125 XT, मिलेगी क्रिकेट और मौसम की जानकारी, इतनी होगी स्कूटर की कीमत 

TVS ने NTorq 125 के नए वेरिएन्ट को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम NTorq 125 XT है।

ऑटोमोबाईल, डेस्क रिपोर्ट। TVS ने NTorq 125 के नए वेरिएन्ट को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम NTorq 125 XT है। कुछ दिन पहले ही इस स्कूटर का टीज़र सामने आया था, जो अब लॉन्च हो चुका है। NTorq 125 XT की कीमत करीब 1.03 लाख रुपए है NTorq 125 XP ने 1400 रुपए अधिक है। इस स्कूटर के फीचर्स काफी आकर्षक हैं, कई नई सुविधाएँ भी इस स्कूटर में जोड़ी गई हैं, लेकिन इसे चलाते समय सतर्क रहना भी जरूरी होगा। इसमें TFT स्क्रीन को जोड़ा गया और TVS इसमें पहले से ही ब्लू टूथ कनेक्टिविटी देते आ रहा है।

यह भी पढ़े…  Redmi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन की जल्द होगी मोबाईल मार्केट में एंट्री, जाने डीटेल 

XT में 124.8cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन अपनी लाइट ट्यून में है। इतना ही नहीं इस स्कूटर में कई ऐसे भी दिखेंगे जिसका इस्तेमाल TVS ने पहली बार किया हो। टीवीएस का कहना है कि NTorq 125 XT सिस्टम पर अब चालक को सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, खाद्य वितरण ट्रैकिंग जानकारी, मौसम पूर्वानुमान और एक्यूआई डेटा, क्रिकेट और फुटबॉल स्कोर के साथ देखा जा सकता सकता है, जिससे आपका ट्रेफिक जाम भी काफी दिलचस्प बन जाएगा।

बता दें की यह कंपनी के IntelliGo स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम के साथ आने वाला NTorq का पहला संस्करण भी है। इतना ही नहीं इसके अलावा इस संस्करण में ब्लूटूथ फ़ंक्शंस प्राप्त करना जारी है जो पहले मौजूद थे। इसके वॉयस असिस्ट में भी सुधार किए गए हैं। कॉल और एसएमएस अलर्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध है।