Vivo New Smartphone: यूजर्स के लिए वीवो लेकर आ रहा नया फोन, कीमत 15 हजार से भी कम, होंगी ये खूबियां

Vivo T3x 5G फोन में कैमरा डुअल है। वहीं साइड में सर्कल कैमरा होने वाला है। वहीं पावर बटन और वाल्यूम दायीं ओर दिया गया है।

Shashank Baranwal
Published on -
Vivo

Vivo New Smartphone: मोबाइल कंपनी वीवो जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3x 5G  लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। हालांकि कंपनी ने अभी सिर्फ लॉन्च की तारीखों का ऐलान किया है, मोबाइल की डिजाइन को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।

Vivo

इस दिन होगा लॉन्च

वीवो कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3x 5G की तारीखों को जारी कर दिया गया है। कंपनी यह स्मार्टफोन 17 अप्रैल 2024 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी द्वारा स्मार्टफोन की जानकारी अपने सोशल मीडिया X पर दी गई है। वहीं, फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है।

इतनी हो सकती है कीमत

Vivo T3x 5G की कीमत 15 रुपए से कम हो सकती है। वहीं कंपनी द्वारा इस फोन को दो कल ऑप्शन दिया गया है। वहीं, 12 अप्रैल को इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी देगी। इसके अलावा कंपनी द्वारा फोन की बैटरी की जानकारी 15 अप्रैल को रिवील करेगी।

ये है डिजाइन

Vivo T3x 5G फोन में कैमरा डुअल है। वहीं साइड में सर्कल कैमरा होने वाला है। वहीं पावर बटन और वाल्यूम दायीं ओर दिया गया है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News