Vivo V30 Series Price: लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुआ वीवो V30 सीरीज का दाम, जानें कितनी है कीमत

वीवो V30 Series को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत में 7 मार्च को लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है।

Saumya Srivastava
Published on -

Vivo V30 Series Price Leaked: अभी कुछ दिनों पहले ही वीवो ने Vivo V30 सीरीज की लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया था। वीवो ने बताया कि इस बार 7 मार्च को Vivo 30 और Vivo 30 Pro फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है। बता दें कि वीवो इस बार भारत में दो स्मार्टफोन सीरिज लॉन्च करने वाला है। दोनों की फोन की सीरिज को अभी पिछले महीने इंडोनशिया में लॉन्च किया गया था।

जानें क्या है फोन के दाम

दरअसल फोन के दाम को टेक टिप्सटर मुकुल शर्मा ने X पर साझा किया। उसने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि Vivo V30 सीरीज की संभावित कीमत 33 हजार 999 रुपये है। वहीं V30 Pro की कीमत 41 हजार 999 रुपये तक बताया है। बता दें कि यह स्मार्टफोन सीरिज OnePlus 12R को टक्कर दे सकती है।

बदला रहेगा मॉडल

ऐसा पहली बार नहीं है जब वीवो से जुड़ा कुछ लीक हुआ हो। इससे पहले भी फोन से जुड़ी जानकारी लीक हो चुकी है। बात करें इस फोन की तो वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज की स्क्रीन पर टॉप-सेंटर में पंच-होल कटआउट बना है। जो सेल्फी कैमरा के लिए प्लेस किया गया है।

फ्लिपकार्ट पर होगी फोन की लॉन्चिंग

वीवो ने बताया था कि Vivo V30 और V30 Pro को भारत में 7 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है। इसकी लाइव लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर होगी। लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। साथ ही कंपनी ने यह भी बताया कि ये फोन आपको तीन कलर में मिलेंगे, जिनमें अंडमान ब्लू, पीकॉक ग्रीन और क्लासिक ब्लैक कलर शामिल हैं।

 


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News