WhatsApp लेकर आया है नया प्राइवेसी फीचर, अब नहीं ले सकते डीपी का स्क्रीनशॉट

व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को ध्यान में रखकर नए नए फीचर लेकर आता है। इस बार भी व्हाट्सऐप में एक नया फीचर जोड़ा गया है। इस फीचर के आने का बाद से अब कोई भी आपकी डीपी का स्क्रीनशॉट नहीं ले सकता है। इस फीचर का व्हाट्सऐप यूजर लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Saumya Srivastava
Published on -

WhatsApp DP Screenshot Feature: व्हाट्सऐप का इस्तेमाल आजकल हर कोई कर रहा है। यहीं वजह है कि व्हाट्सऐप आए दिन अपने ऐप में नए फीचर्स लाता रहता है। जिससे उसके यूजर्स को परेशानी ना हो। व्हाट्सऐप के इतने लोकप्रिय होने की वजह उसके फीचर्स हैं। वो अपने यूजर्स की प्राइवेसी का काफी ध्यान रखता है। इसी को ध्यान में रखकर व्हाट्सऐप एक नया फीचर लेकर आया है। इस फीचर की मदद से अब आपका डीपी सेफ रहेगा। क्योंकि अब कोई भी यूजर्स आपके डीपी की फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएगा।

क्या है व्हाट्सऐप का नया फीचर

व्हाट्सऐप ने अपने इस नए फीचर में डीपी के स्क्रीनशॉट को ब्लाक कर दिया है। जिसका मतलब है कि कोई भी यूजर्स आपके व्हाट्सऐप डीपी का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएगा। WabetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप अपने इस फीचर की अभी तक टेस्टिंग कर रहा है। लेकिन अब कंपनी ने इसे सभी यूजर्स के फोन में अपडेट करना शुरू कर दिया है।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava