Akshay Kumar निभाएंगे लियोनेल मेसी का किरदार? बायोपिक का हुआ अनाउंसमेंट

Lionel Messi Biopic: इस वक्त हर जगह फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA 2022) का जश्न दिखाई दे रहा है। अर्जेंटीना ने फ्रांस को करारी शिकस्त देते हुए यह खिताब अपने नाम किया है। लियोनेल मेसी ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। टीमों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन आखिरकार अर्जेंटीना ने बाजी मारी। हर जगह अर्जेंटीना और लियोनेल मेसी की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की है। इस तस्वीर को लियोनेल मेसी से जोड़कर तरह-तरह की बातें की जा रही है।

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी जा रही है कि मेसी पर बनने वाली बायोपिक में अक्षय कुमार उनका किरदार निभाने वाले हैं। कुछ पोस्ट में तो फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया गया है जिसका नाम गोल बताया जा रहा है। यह सारी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।