टीचर को GOAT कहकर बुलाते थे बच्चे, सच जानकर खुशी के मारे रो पड़ीं

Teacher shared her story : स्कूल में कुछ टीचर्स बच्चों को बेहद प्रिय होते हैं और कुछ ऐसे भी जिन्हें बच्चे नापसंद करते हैं। इन्हें चिढ़ाने के लिए कई बार पीठ पीछे कुछ मज़ाकिया नाम भी दे दिया जाता है। अक्सर ही बच्चे अजीबोगरीब नाम से टीचरों को पुकारते हैं। हालांकि ऐसा करना बिल्कुल भी ठीक नहीं कहा जा सकता, लेकिन बचपन शरारतों का ही नाम है।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक टीचर ने  रेडिट पर आपबीती शेयर की। मामला अमेरिका का है और इस महिला टीचर ने बताया कि स्कूल में बच्चे उन्हें GOAT कहकर पुकारते थे। उन्होने कहा कि वो जब क्लास में जाती तो कभी बोर्ड पर ‘गोट’ लिखा होता कभी कोई गोट कहकर चिल्लाता। इसके बाद सारे बच्चे हंसने लगते। उन्हें ये मजाक बेहद नापसंद था और वो इससे काफी परेशान हो गई थीं। उन्होने कहा कि उनके सभी बच्चों से बहुत अच्छे संबंध हैं और उनके हिसाब से बच्चे उन्हें पसंद भी करते हैं, लेकिन फिर उनका इस तरह मजाक क्यो उड़ाया जाता है, ये समझ नहीं आ रहा।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।