वेटर की सर्विस से इतना खुश हुआ कस्टमर, टिप में दिए 1 लाख रूपये

Waitress got one lakh tip : हम जब भी बाहर खाना खाने जाते हैं तो अक्सर ही वेटर को कुछ पैसे टिप में दे देते हैं। ये हम अपनी खुशी से करते हैं और टिप का अमाउंट सर्विस क्वालिटी पर निर्भर करता है। अगर कोई वेटर अच्छी सर्विस दे तो कई बार टिप के पैसे बढ़ जाते हैं, वहीं खराब सर्विस मिलने पर टिप नहीं भी मिल सकती है।

लेकिन हाल ही में अमेरिका के यॉर्क काउंटी में जो घटना हुई, वो अब एक खबर के रूप में हर तरफ फैल रही है। यहां एक महिला वेटर को टिप के रूप में हज़ार, दस हजार नहीं बल्कि पूरे एक लाख रूपये मिले। ये एक प्रेग्नेंट महिला वेटर (female waiter) है जिसका नाम एशले बैरेट (Ashley Barrett) है। FOX43 न्यूज के अनुसार ये घटना स्टोनीब्रुक फैमिली रेस्टोरेंट में हुई। यहां जेमी कार्मिन (jamie carmin) नाम के व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ खाना खाने आए थे। इस दौरान एशले ने उन्हें अटेंड किया और उनकी सर्विस इतनी अच्छी थी कि जेमी ने खुश होकर कुछ ऐसा कर दिया जिसपर कुछ पलों के लिए एशले को भरोसा ही नहीं हुआ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।