Viral Video: यूपी का रहने वाला यह शख्स संस्कृत भाषा में करता है बात, वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

दिल्ली में एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है जो कि संस्कृत भाषा को फर्राटेदार बोल रहा है। देखें वीडियो...

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट | हमारे देश में एक से बढ़कर-एक भाषाएं बोली जाती है लेकिन संस्कृत भाषा बोलने वाले अब बहुत ही कम लोग मिलते हैं, जिन्हें इस भाषा में बात करना पसंद हो या संस्कृत में बात करते है, तो आज के आर्टिकल में हम आपको दिल्ली के एक कैब ड्राइवर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि संस्कृत में बात करता है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। जिसे देखकर बाकि के लोग हैरान हो रहे है क्योंकि शख्स बहुत ही शुद्ध और शानदार तरीके से संस्कृत बोलता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें – Psychological Secrets : ये मनोवैज्ञानिक सीक्रेट्स बनाएंगे आपको सक्सेसफुल 

जिस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम अशोक है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर यूपी के गोंडा जिले का रहने वाला है। जिसे संस्कृत बोलना बहुत पसंद है। दरअसल, एक यूजर ने 10 नवंबर को वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा कि, “आज सुबह दिल्ली में इस कैब ड्राइवर ने मुझसे संस्कृत में बात की है। इसके बाद यह वीडियो पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।” जिसपर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा कि, उसे यह वीडियो देखकर शर्म आ रही है जबकि एक यूजर ने लिखा कि संस्कृत कानों को सुकून देती है।

वीडियो में ड्राइवर अशोक ने बताया कि उसे संस्कृत भाषा बहुत ज्यादा पसंद है इसलिए उसे इसी भाषा में बात करना पसंद है। जिसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खुब पसंद आ रहा है। वहीं, इससे पहले बेंगलुरु में एक कैब ड्राइवर की बात सामने आई थी, जो कि संस्कृत भाषा में बात कर रहा था।

यह भी पढ़ें – Bhopal: ज्वेलरी शॉप के 7 ताले तोड़ लाखों का सामान ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

हमारे देश में एक से बढ़कर एक अनोखी चीज देखने को मिलती है। कई बार कुछ चीजें हमारी सोच के परी होती है। हालांकि, इस वीडियो में गजानन को गोलगप्पे खाता देख सभी को थोड़ा डर भी लग रहा होगा लेकिन फिर भी वहां पर मौजूद होकर और खासकर बड़ी हिम्मत के साथ दुकानदार अपने विशेष अतिथि का सत्कार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, मध्य प्रदेश की धरती पर अब नाम हिंदी में लिखा जाएगा