शराब की दुकान से निकली गाड़ी की अंधाधुंध रफ्तार ने ढाया कहर, देखिये Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शराब पीने के बाद आदमी को होश नहीं रहता। नशे में अक्सर ही लोग गड़बड़ियां कर देते हैं। इसीलिए नशे में ड्राइव करना कानूनी रूप से अवैध है। लेकिन क्या किसी को सिर्फ शराब की दुकान में जाने भर से इतना नशा हो सकता है कि वो खतरनाक एक्सीडेंट कर बैठे।

ये वीडियो किसी बाहरी देश का है जिसमें एक शराब की दुकान (liquor depot) नजर आ रही है। उसमें से एक बड़ी सी गाड़ी निकलती है जो रिवर्स में चल रही है। उसकी रफ्तार इतनी तेज है कि वो किसी को नहीं देखती और अंधाधुंघ गाड़ियों को टक्कर मारती है। उसके चपेट में आने से वहां खड़े एक दंपत्ति बाल बाल बचते हैं। लेकिन वो एक पीछे खड़ी गाड़ी में जा टकराती है और उसका कचूमर निकल जाता है। पहली नजर में ये एक फनी वीडियो लगता है लेकिन असल में ये काफी खतरनाक है। इस तरह होश खोकर गाड़ी चलाना दूसरों के साथ अपने लिए भी बहुत रिस्की है। हम दुआ करते हैं कि इस एक्सीडेंट में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान न पहुंचा हो। ये वीडियो दिखाने का उद्देश्य इतना ही है कि आप भी ड्रिंक एंड ड्राइव के नुकसान को समझें, और कभी इस तरह की गलती न करें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।