Tom and Jerry live : इस बार कुत्ते-बिल्ली का किरदार, देखिए नोकझोंक मजेदार

 The cat played pranks on the dog : Tom and Jerry में आपने एक चूहे और बिल्ली की शरारतें खूब देखी हैं। ये ऐसा शो है जिसे बच्चे ही नहीं बड़े भी बहुत पसंद करते हैं। लेकिन असल जिंदगी में भी हमें कई बार ऐसे नजारें देखने को मिल जाते हैं। खासकर चूहे-बिल्ली या फिर कुत्ते-बिल्ली जो सामान्यतया एक दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं…उनके बीच की दोस्ती के भी दृश्य देखे हैं और नोकझोंक के भी। बस टॉम एंड जेरी के किरदार बदलते रहते हैं। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।

महज़ 12 सेकंड का ये वीडियो आपके चेहरे पर स्माइल ले आएगा। इसमें हमें एक कुत्ता, एक दुबकी हुई बिल्ली, फूड पैकेट और दो बाउल नजर आ रहे हैं। इस सेटअप को समझ आता है कि कुत्ता बिल्ली पालतू है और इनके मालिक ने इन दोनों के लिए अलग अलग बाउल में खाना निकालकर रखा है। अब एक बाउल खाली है और बिल्ली वहीं एक टेबल के नीचे दुबकी हुई नजर आ रही है। वो अपना खाना खत्म कर चुकी है। कुत्ते के सामने वाला बाउल भरा हुआ है लेकिन वो अभी नीचे गिरा हुआ खाना चट करने में लगा है। लेकिन उसे पता नहीं कि इसी बीच उसके साथ खेल हो जाता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।