Video : युवक ने शादी के लिए दादी को दिखाई दिशा पाटनी की फोटो, फिर हुआ ये…

Viral Video : अगर कोई अपने मनपसंद लड़के या लड़की से शादी करना चाहे तो उसके लिए सबसे मुश्किल काम होता है घरवालों को मनाना। आज भी अपनी पसंद से शादी करने के लिए घरवालों रिश्तेदारों को राज़ी करना सबसे बड़ी चुनौती है। और ऐसे में अगर कोई लड़का किसी मॉडल या एक्ट्रेस से शादी की बात छेड़ दे तो हंगामा होना तय है।

आज हम आपके लिए ऐसा ही एक मजेदार वीडियो लेकर आए हैं। हालांकि ये एक प्रेंक है लेकिन इसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में एक युवक अपनी दादी को शादी के लिए लड़की की फोटो दिखा रहा है। मगर लड़की असल में ये फोटो है मशहूर हीरोइन दिशा पाटनी की। इसमें वो बॉडीसूट पहने हुए है। युवक दादी को फोटो दिखाते हुए कहा है कि ‘ये लड़की है।’ लेकिन इन कपड़ों में लड़की को देखते ही दादी मां मुंह बिचका लेती हैं। उनका पोता पूछता है कि इसमें क्या दिक्कत है तो दादी अम्मा के मुंह से गाली तक निकल जाती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।