Viral Video : क्या आपने देखी है ‘अंकल की गर्लफ्रेंड’, सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लगाई आग

सोशल मीडिया पर कई बार इतने प्यारे वीडियो दिख जाते हैं..जो हमें जीवन को लेकर एक नया नज़रिया भी देते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जी भरकर जीने के लिए कभी कोई उम्र आड़े नहीं आती और हर उम्र की अपनी ख़ूबसूरती होती है। हमें अपने प्यार को भी हमेशा ज़ाहिर करना चाहिए, क्योंकि इससे हमारे और हमारे साथी की ज़िंदगी में रंग घुल जाते हैं।

Emoji

Viral Video : कहते हैं प्यार में न तो उम्र की कोई सीमा होती है, न दुनियादारी के कोई भेद होते हैं। प्यार करने वाले बस अपनी धुन में रहते हैं। ऐसे लोगों को देखना हमेशा सुखद होता है। ख़ासकर किन्ही बुजुर्ग जोड़े को प्रेम में देखना एक अलग ही अनुभूति है। जीवनभर का साथ हो और उनके बीच की रुमानियत बरकरार रहे..भला इससे सुंदर बात क्या होगी।

अंकल-आंटी का प्यार भरा वीडियो

सोशल मीडिया में अक्सर कुछ ऐसे क्यूट वीडियो मिल जाते हैं..जिन्हें देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं। इसे इंस्टाग्राम पर acha_mass नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है ‘माय गर्लफ़्रेंड’। वीडियो में हमें अधेड़ वय के एक व्यक्ति नज़र आ रहे हैं जिनके हाथ में एक मोबाइल है। इस मोबाइल में वो एक महिला की फ़ोटो दिखा रहे हैं और बैकग्राउंड में वायरल सॉन्ग  take a look at my girlfriend सुनाई दे रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।