Viral Video : भाई की शादी में बहन ने दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ी मां

Sister’s surprise entry in brother’s wedding : जो लोग अपने घर से बाहर रहते हैं..वो जानते हैं कि रिश्तों की कितनी अहमियत होती है। घर में रहने पर हम जिस खाने के लिए ना नुकुर करते हैं, जिन बातों पर अपने भाई बहन से लड़ते हैं, माता पिता की जिस टोकाटाकी से परेशान होते हैं..बाहर निकलने पर वही बातें सबसे ज्यादा याद आती है

न जाने कितने लोग पढ़ाई, करियर, नौकरी के लिए अपने घरों से दूर रहने को मजबूर है। और जो विदेश में जा बसे हैं उनके लिए तो ये दूरी और ज्यादा है। ऐसे में वो कई बार त्यौहार या किसी न किसी खास मौके को मिस कर देते हैं। कई लोग तो अपने करीबी रिश्तेदारों की शादी में भी नहीं जा पाते और हमेशा उन्हें इसका मलाल रहता है। ऐसा ही कुछ हुआ इस युवती के साथ। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को इस बारे में बताते हुए वो जज़्बाती हो गई। उन्होने बताया कि वो 8 नवंबर को नौकरी के लिए यूके गई थीं और 26 नवंबर को उसके भाई की शादी थी। हालांकि इतनी जल्दी छुट्टी मिलना बहुत मुश्किल था लेकिन वो किसी भी सूरत में अपने भाई की शादी में गैरहाजिर नहीं रहना चाहती थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।