राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में दोबारा बनेगी भाजपा की सरकार : केन्द्रीय मंत्री

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

इंदौर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सहित मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार दोबारा बनेगी। हालांकि कर्नाटक विधानसभा सभा के नतीजों के आने के बाद उन्होंने ये भी साफ किया कि बीजेपी कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी है और उसे सरकार बनाने का अवसर मिलना चाहिए। वही कांग्रेस पर सत्ता पाने के हथकंडे अपनाने का आरोप भी केंद्रीय मंत्री ने लगाया। 

दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस में जमकर खींचतान मची हुई है। इस बीच मोदी सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बयान प्रदेश सहित देश की राजनीति को गरमाने के लिए काफी है। इंदौर में मीडिया से हुई चर्चा में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनी है ऐसे में बीजेपी को सरकार बनाने का अवसर मिलना चाहिये। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए जतन कर रही है।

        राजस्थान के कद्दावर नेता कहे जाने वाले अर्जुन राम मेघवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी की जीत का दावा ठोंका। उनका कहना था कि राजस्थान के साथ ही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी। हालांकि केंद्रीय मंत्री के बयानों के बाद मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में तो बीजेपी सरकार बनेगी या नही ये एक सवाल है लेकिन मंत्रीजी के खुद के सूबे में दूसरी दफा सरकार बनाने का दावा कितना सही होता है ये वक्त बताएगा क्योंकि राजस्थान की जनता हर 5 साल में परिवर्तन की आदि है।

"To get the latest news update download tha app"