एमपी में सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी बाइक

दतिया।

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में बुधवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पटेरा थाने के राज बंदी गांव की पुलियापर  बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर गाड़ी समेत एक खेत में जा गिरे, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। सुबह जब ग्रामीणों ने शव पड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर दोनों शवों को निकालकर पंचनामा कार्यवाही कर पटेरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हादसे में बाइक सवार दोनों मृतकों की पहचान पांडाझिर निवासी विन्द्रावन प्विश्वकर्मा और विष्णु विश्वकर्मा के रूप में की गई है जो देर रात बाइक से पटेरा की ओर जा रहे थे।आशंका जताई जा रही है कि बाइक तेज रफ्तार में होने की वजह से युवक उस पर से नियंत्रण खो बैठा और सीधे उछलकर खेत में जा गिरे। इस झटके में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

वही जिले के तारादेही थाना क्षेत्र के सर्रा के पास व्यारमा नदी के पुल पर एक मवेशी से बाइक सवार युवक के टकराने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। युवक की पहचान तेजगढ़ निवासी लकी दीक्षित उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है।  घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है,खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।


"To get the latest news update download the app"