एमपी में यहां काउंटिंग से पहले भाजपा नेता पर हमला, बाल-बाल बचे, मचा हड़कंप

देवास।

मध्यप्रदेश के देवास जिले में काउंटिंग से पहले बुधवार देर रात भाजपा नेता और नगर निगम सभापति अंसार एहमद हाथीवाले हमला कर दिया। यहां अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायर किए और फरार हो गए।गनिमत रही कि सभापति बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की।हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और समर्थक भी उनके घर पहुंचे। पुलिस ने मौके से एक चला हुआ कारतूस बरामद किया है। 

दरअसल, घटना 10  और 11  के बीच की बताई जा रही है। देर रात जब नमाज पढ़कर सभापति एहमद कार से घर पहुंचे थे। उनके साथ उनका भानजा व ड्राइवर भी था। कार से उतरकर सभापति जैसे ही घर के अंदर जा रहे थे, तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया। हालांकि निशाना चूक गया और गोली गेट पर जा लगी।इसके बाद बदमाश राधागंज से होते हुए फरार हो गए। सभापति के परिवार के लोगों ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। 

बताया जा रहा है अंसार अहमद नमाज अदा कर घर पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।गनिमत रही कि अहमद बाल बाल बच गए।सूचना पर एसपी, एएसपी, सीएसपी, कोतवाली टीआई व बीएनपी टीआई मौके पर पहुंचे और जांच की।इस मामले में बीएनपी थाने में केस दर्ज किया गया है। सर्चिंग के लिए टीमें भेजी हैं। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।



"To get the latest news update download the app"