बीजेपी विधायक का लक्षमण सिंह पर हमला, बोलीं- चुनाव लड़ें जनता जवाब देगी

गुना। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई ने गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ने की बात कही है। इसके बाद जिले में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी के चलते चाचौड़ा से वर्तमान भाजपा विधायक ममता मीना ने लक्ष्मण सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह 10 साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन इस क्षेत्र को पिछड़े से उभारने के लिए क्या किया। आज यहां से लोग पलायन नहीं कर रहे है। तब किया करते थे जब यहां दिग्गविजय सिंह की सरकार थी। अब यहां किसानों को पानी मिल रहा है। सड़कों के जाल बिछ गए हैं। अरबों खरबों का काम यहां चल रहा है। और अब यहां पिछड़ा जौसा कुछ नहीं है

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह ने यहां झूठे भूमिपूजन किए। अगर वह चुनाव लड़ने चाहते हैं तो ये उनकी इच्छा है। जनता उन्हें चुनाव में जवाब देगी। सरकार की योजनाओं के बारे में बता रही हूं सड़क एक बड़ा मुद्दा था जिस पर हमने कहीं ना कहीं एक बड़ी सफलता प्राप्त की है और लगातार विकास किया है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से खास बातचीत में कहा था कि चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है और लोग आज भी पलायन कर रहे हैं। वहीं, विधायक के जीते हुए कहा था कि यहां के जनप्रतिनिधि श्याम बंदूक लेकर घूमते हैं और लोगों पर फर्जी तरीके से मामले दर्ज करवाते हैं। बता दे कि काफी लंबे समय से राघोगड़ राजघराने के पक्ष में रवि राघोगड़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस के ही विधायक रहे हैं लेकिन पांच वर्ष पहले विधानसभा चुनाव में यहां से ममता मीना ने भाजपा से 35,000 वोट से जीत दर्ज की थी। दूसरी बार जब दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री बने थे तब चाचौड़ा विधानसभा से ही विधायक का चुनाव लड़ कर उन्होंने मुख्यमंत्री पद हासिल किया था इसलिए राजघराने की यह महत्वपूर्ण स्वीट मानी जाती है जिस पर अब राधौगढ़ राजघराने के लक्ष्मण सिंह ने विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही है।