मीडिया के लिये सरकार के मंत्री की बदजुबानी, देखें वीडियो

खरगोन।

हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले भाजपा सरकार के मंत्री और खरगोन विधायक बालकृष्ण पाटीदार ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने मीडिया पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मीडिया वाले झूठी खबर छपकर नेताओं को डराते धमकाते है। उनके बयान के बाद से ही हड़कंप मच गया है। मीडिया संस्थान ने उनके इस बयान की निंदा की है। वही कांग्रेस ने भी मंत्री की बदजुबानी पर हमले बोलना शुरु कर दिया है। 

दरअसल, शुक्रवार को राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने खरगोन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मीडिया पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की विशेषताओं को बताते हुए कहा कि पेपरवाले पेपर बांट जाते है, फोकट के 5 रुपए खर्च होते है। उसमें दो शब्द भी सही नही लिखे होते।ऐसे पेपर को पढ़ने से क्या फायदा।ये पेपर वाले नेताओं को झूठी खबरें छापकर डराते है। इन्हें कितना भी दो लेकिन इनका पेट ही नही भरता है। लेकिन मैं वैसे नेता नही, मेरे पास खुद के पास माउथ मीडिया है, जो कहना है सीधा कहता हूं। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी मंत्री जी की हां में हां मिलाई। वही मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनावों के दौरान मीडिया से निपटने गुर भी बताये ।

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब मंत्री पाटीदार ने विवादित बयान दिया हो। इसके पहले भी वे किसानों और आत्महत्याओं पर विवादित बयान दे चुके है।