VIDEO: बीजेपी की तीसरी लिस्ट आज शाम तक, इन सीटों पर हो सकता है ऐलान

इंदौर। विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तीसरी लिस्ट आज शाम तक जारी हो सकती है। इस बात की पुष्टि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की है। वह रूप चौदस पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। अपनी हल साल की तरह अपनी पुश्तैनी किराना दुकान पर पहुंचे और यहां उन्होंने  ग्राहकों को सामान दिया व बरसो वर्ष पुरानी परंपरा को निभाते हुए नज़र आए। बीजेपी ने उन सीटों को होल्ड कर रखा है जहां विवाद और घमासान हो रहा है।इनमें इंदौर की सभी सीटें शामिल हैं, राजधानी की गोविंदपुरा और उत्तर विधानसभा पर संशय बना हुआ है। 

टिकट बंटवारे और तीसरी लिस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ ही  टिकट बचे हैं सोमवार को चुनाव समिति ताई से मिलकर अहमदाबाद गई है। आज शाम तक अमित शाह जी मोहर लगा सकते हैं, चुनाव लड़ना बीजेपी के लिए चुनौती नहीं है। हम 10 दिन में भी चुनाव लड़ सकते हैं। हमारी पार्टी योग्यता के आधार पर टिकट देती है। वहां परिवारवाद नहीं होता गांधी परिवार मैं परिवारवाद के चलते राजनीति होती है। राहुल गांधी बहुत योग्य व्यक्ति हैं नई-नई तकनीकी खोज करते हैं। वह कभी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं, कभी तो तकनीक काम आएगी। चौकीदार चोर के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपीए के समय 2 जी, 3 जी घोटाले हुए और कोर्ट में उनका निर्णय हुआ। अगर किसी को प्रॉब्लम है तो जाए कोर्ट। 

आकाश विजयवर्गी को लेकर कहां की मैंने पार्टी से उनके टिकट की मांग नहीं की है, लेकिन पार्टी ने जो सर्वे कराया है उसमें उनका नाम विधानसभा एक, विधानसभा 3 और विधानसभा 2 विधानसभा पांच से आया है। अगर वह चुनाव लड़ेंगे तो मेरा ऐसा मानना है कि जीतेंगे और अंत में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते कहा कि कांग्रेस ने सुसनेर से अफीम तस्कर को टिकट दिया है।


"To get the latest news update download the app"