एमपी फिर शर्मसार : शौच के लिए गई नाबालिग को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

रायसेन।

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला रायसेन जिले के गहलावन गांव से सामने आय़ा है। यहां शौच के लिए गई 14 वर्षीय छात्रा को दो आरोपी उठाकर ले गए और दुष्कर्म कर उसे जंगल में ही बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए। नाबालिग को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मामला रायसेन के देवरी थाना क्षेत्र का है। गहलावन गांव में रहने वाली14 वर्षीय 8वीं की छात्रा सुबह शौच के लिए गई थी। यही से छात्रा को  रम्मू और बिल्ला नाम के दो शख्स उठाकर ले गए। पहले तो उन्होंने नाबालिग को शराब पिलाई और फिर उसके साथ  सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों नाबालिग को बेहोशी की हालत में वही छोड़कर भाग निकले।होश में आने के बाद पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों उसे लेकर देवरी थाने पहुंचे और दोनों की शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान मे कहा कि कपिल नोरिया कई दिनों से उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। वही परिजनों का आरोप है कि आरोपी कपिल ने ही रम्मू और बिल्ला को भेजकर उसके साथ दुष्कर्म करवाया है। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी कपिल नोरिया को छोड़ बल्कि रम्मू और बिल्ला पर मामला दर्ज किया है।