Breaking News
MP: चुनाव से पहले किसानों को खुश करेगी सरकार, 28 को खाते में आएगा बोनस | एट्रोसिटी एक्ट : सीएम की मंशा पर महिला अधिकारी ने उठाये सवाल, देखिये वीडियो | भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ कल, पोस्टर-कटआउट से नदारद उमा और गौर, मचा बवाल | खुशखबरी : मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, अक्टूबर मे निकलेगी सेना भर्ती रैली | चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की बैठक में कई बड़े फैसले, इन प्रस्तावों को मिली मंजूरी | शिवराज के बाद अब केंद्रीय मंत्री के बदले स्वर, एट्रोसिटी एक्ट को लेकर दिया ये बयान | पीड़िता का आरोप- एसपी ने मांगा रेप का वीडियो, तब होगी सुनवाई | इंजीनियर पर भड़के मंत्रीजी, सस्पेंड करने की दी धमकी | दो पक्षों में विवाद, पथराव-आगजनी, 2 पुलिसकर्मी समेत 8 घायल, धारा 144 लागू | भाजपा में बगावत शुरु, पदमा शुक्ला के बाद कटनी से दो दर्जन और इस्तीफे |

CM के गृह जिले में गरजे सिंधिया, बोले- 2018 में कांग्रेस बनाएगी सरकार

सीहोर।

पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर नजर आ रही है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान है। 2018 में कांग्रेस सरकार बनाएगी ओर कार्यकर्ता चुनाव के लिए बूथ स्तर पर तैयार हो जाए।यह बात प्रदेश चुनाव समिति के अध्यक्ष और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने श्यामपुर तहसील के उत्कृष्ट स्कूल मैदान में जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान स्वाभिमान यात्रा के समापन समारोह में कही।वही सिंधिया ने सरकार को जनविरोधी बताते हुए दलितों, गरीबों, युवाओं, महिलाओं और आम जनों के अधिकारों का हनन करने वाली सरकार करार दिया।

यहां उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला और जनता को  विधानसभा चुनाव 2018 में प्रदेश की इस भ्रष्ट सरकार को सत्ता से विदा करने का संकल्प भी दिलाया।सिंधिया ने कहा कि कहा कि भाजपा सरकार में किसान, युवा और मजदूर हर वर्ग परेशान है।  चौदह साल बेमिसाल, सबका साथ सबका विकास, अच्छे दिन वाली सरकार, जैसे जुमलों का वास्तविक अर्थ, चौदह साल मेरा मध्यप्रदेश बेहाल और दिखा दो सपना और सबका माल अपना है। मिशन 2018 के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता बूथ स्तर तक की तैयारी करें। 2018 में जो कांग्रेस सरकार आएगी वो जनता की मर्जी से चलेगी। 

वही सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में महिलाओं के साथ लगातार उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे है, लेकिन इस दिशा में सरकार ने कोई कर्रवाई नहीं की सीएम का गृह जिला होने के बाद भी यहां कोई विकास नही हुआ है।  प्रदेश में रेत माफिया सरकार हावी हो रहा है स्थिति यह हो गई हैकि सरकार अब राशन की दुकान पर रेत बेच रही है। रेत माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने वाले पत्रकार और पुलिस की हत्या इस सरकार में की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यात्रा नर्मदा सेवा यात्रा नही बल्कि भ्रमण यात्रा थी क्योंकि मुख्यमंत्री दिन में तो यात्रा करते थे और रात को नर्मदा में माफिया अवैध उत्खनन करते है।

पीएम पर भी बोला हमला

वही उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम ने सीहोर के शेरपुर में फसल बीमा योजना की घोषणा की थी, लेकिन हकीकत में हर साल 2800 करोड़ रुपए प्रीमियम के रूप में निजी कंपनी की जेब में पहुंचाए गए। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा की नवम्बर में होने वाले चुनाव को यह मत समझना की यह कांग्रेस का या बीजेपी का चुनाव है। वास्तव में यह आपके भविष्य का निर्माण करने वाले निर्णय है।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...