MP News : BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने घेरा थाना

डबरा/सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा (Dabra assembly) का चुनाव लगातार सुर्खियां बटोरता जा रहा है, डबरा विधानसभा का उपचुनाव बहुत ही संवेदनशील माना जा रहा है। डबरा कभी बयानबाजी को लेकर तो कभी नेताओं के अलग अंदाज को लेकर सुर्खियों में है, आज रविवार को डबरा विधानसभा में BJP और कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं मैं झड़प हो गई और मामला थाने जा पहुंचा और दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज कराया ।दिन भर यह मामला नगर में चर्चाओं बाज़ार गर्म करता रहा।

दरअसल,  आज कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress candidate Suresh Raje) का डबरा विधानसभा के सिरोही गांव में जनसंपर्क था, जिसमें कुछ कुशवाह समाज के लोग सुरेश राजे के स्वागत में व्यस्त थे। इसी बीच कुछ भाजपा कार्यकर्ता वहां आते हैं और दोनों पक्षो के बीच झड़प हो जाती है। झड़प इतनी बढ़ जाती है कि एक कांग्रेस समर्थित महिला और एक भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो जाता है।सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे सहित डबरा विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ (Former Minister Vijay Laxmi Sadhau) और हिना कावरे (Hina Kavre) सहित कार्यकर्ता थाने पहुंचे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)