MP News : सिंधिया की एंट्री से स्वयंसेवक का छलका दर्द, दिग्विजय सिंह ने पत्र किया वायरल

digvijay-singh

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद से BJP के नेता भले ही सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कर रहे लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता परेशान और रुष्ट है लेकिन अनुशासन में बंधे होने के कारण वो चुप है। मगर उसकी आवाज बनकर एक स्वयंसेवक सामने आया है उसने सरसंघ चालक को पत्र लिखकर उसमें सिंधिया की एंट्री पर निशाना साधा है। वायरल हुए पत्र में स्वयंसेवक ने लिखा है कि क्या लोकतंत्र की हत्या में हम अपनी हिस्सेदारी तय कर क्या संघ को और हमारी विचारधारा को कलंकित कर लें। सोशल मीडिया (Social Media) पर पत्र वायरल होने के बाद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इसे अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है और भाजपा पर निशाना साधा है।

ग्वालियर (Gwalior) में रहने वाले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक स्वयंसेवक राजेश कुमार का सरसंघ चालक को लिखा एक पत्र इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस पत्र की पुष्टि नहीं करता लेकिन चुनावी दौर में पत्र लिखने और फिर इसके वायरल होने से हलचल होना लाजमी है। किन्ही प्रीते जी को व्हाट्स एप पर भेजे गए इस पत्र के वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए पत्र को अपने ट्विटर हैंडल पर और फेसबुक पर शेयर किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)