MP Weather Update -मप्र में सुबह से रिमझिम का दौर जारी, इन जिलों में बारिश के आसार

Pooja Khodani
Updated on -
mp weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिसम्बर (December) का दूसरा सप्ताह लगते ही मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मौसम (MP Weather) में बदलाव देखने को मिल रहा है। शुक्रवार से हो रही रिमझिम बारिश (Rain) से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है, जिसके चलते पूरे प्रदेश में ठिठुरन बढ़ गई है।आज सोमवार सुबह भी भोपाल समेत कई जिलों में हल्की बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे में राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में बारिश हो सकती है।वही कोहरे और मावठे के भी आसार बने हुए है।

यह भी पढ़े…MP Weather Update: भीगा-भीगा रहेगा संडे, लगातार तीसरे दिन भी बूंदाबांदी के आसार

माैसम विभाग (Weather Department) की माने तो साेमवार-मंगलवार(Monday-Tuesday) की सुबह भी भाेपाल (Bhopal) सहित पूरे प्रदेश में घना काेहरा छाने के आसार हैं। सोमवार को खंडवा, खरगाेन, बड़वानी, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, बैतूल में बारिश हो सकती है। 17 दिसंबर के बाद हवाओं का रूख उत्तर तथा उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में होगा। इसके बाद ही कड़ाके की सर्दी की शुरुआत होगी।वर्तमान में अरब सागर से एक द्रोणिका दक्षिणी पश्चिमी मध्यप्रदेश तक आ रही है। इसके कारण अरब सागर से इंदौर सहित पूरे मध्य प्रदेश में नमी आ रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)