Indore News – आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी की मौत के बाद सामने आया दर्दनाक वीडियो

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के पलासिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को 11 बजकर 14 मिनिट पर ऐसी घटना सामने आई थी, जिसने हर किसी को झंकझोर कर दिया था।यहां आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी (Siddharth Soni) को एक एक्टिवा चालक ने डंपर के आगे धकेल दिया और जैसे ही वो जमीन पर गिरा उसके सिर के ऊपर से डंपर गुजरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, घटना इंदौर बड़वानी प्लाजा केनरा बैंक (Canara Bank) के समीप स्थित पुल की है और घटना के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में साफ देखा जा सकता है कि 11 बजकर 13 मिनिट पर झगड़ा शुरू हुआ और 11 बजकर 13 मिनिट 50 सेकंड के करीब एक्टिवा सवार ने मारपीट शुरू कर दी। करीब 11 बजकर 14 मिनिट पर वहां से घटना स्थल से ट्रक (Truck) गुजरा और इसी दौरान सड़क पर सिद्धार्थ सोनी गिरा और ट्रक का पिछला पहिया उन पर चढ़ गया और मौके पर ही उनकी मौत (Road Accident) हो और पलभर ने उनके शरीर के अंग सड़क पर बिखरे दिखाई दिए और सड़क लहूलुहान हो गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)