दो साल से फरार कांग्रेस नेता बेटे सहित गिरफ्तार, तीन बेटे अब भी फरार, ये है मामला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में दो साल पहले टोल मैनेजर और कर्मचारी का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर मारपीट के मामले में फरार कांग्रेस नेता, उसके बेटे और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना 2019 की है, पुलिस तभी से लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। मामले में अभी भी कांग्रेस नेता के तीन बेटे फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

जिले की पनिहार थाना पुलिस ने जनवरी 2019 से फरार चल रहे अपहरण और मारपीट के आरोपी कांग्रेस नेता को उसके बेटे और बेटे के दोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि फरार कांग्रेस नेता कल्याण सिंह, उसका बेटा सत्येंद्र और उसका दोस्त सोनू के साथ घर आया हुआ है। तभी पुलिस ने घर पहुंचकर घेराबंदी की और कांग्रेस नेता कल्याण सिंह उसके बेटे सत्येंद्र और दोस्त सोनू यादव को दबोच लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।