जहरीली शराब मामला : मुरैना एसपी पर गिर सकती है गाज

मुरैना एसपी

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले (Morena District)  में जहरीली शराब (Poisonous Liquor)  पीने से हुई 10 लोगों की मौत के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  में हड़कंप मच गया है। दरअसल कुछ दिन पहले ही उज्जैन में जहरीली शराब कांड का मामला भी ठंडा ही नहीं हुआ कि एक नया मामला सामने आ गया है।

यह भी पढ़े… Morena News : जहरीले शराब का कहर, 10 लोगों की मौत, कईयों की हालात गंभीर

दरअसल पिछले काफी लंबे समय से मुरैना में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और पुलिस और आबकारी विभाग के संरक्षण में धंधा फलता फूलता जा रहा है। उज्जैन शराब कांड के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कड़ी कार्रवाई करते हुए वहां के एसपी (Ujjain SP) और आबकारी अधिकारी को हटाने के निर्देश दिए थे और इस बात की व्यापक संभावना है कि कैबिनेट बैठक  (Cabinet Meeting) के तुरंत बाद मुख्यमंत्री मुरैना के एसपी (Morena SP) और जिला आबकारी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)