भाजपा में बगावती तेवर, दो मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति का विरोध, किया हंगामा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी (Bhagwandas  Sabnani)के सामने आज कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने दो मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति का विरोध किया और उन्हें हटाने की मांग की। नाराज कार्यकर्ता बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए। इससे पहले विरोध कर रहे कार्यकर्ता आज सुबह सांसद विवेक शेजवलकर (MP Vivek Shejwalkar) के सामने भी विरोध दर्ज करने पहुंचे थे।

आमतौर पर जो कांग्रेस (Congress)की बैठकों में देखने में आया करता है वो अब भाजपा (BJP)में दिखाई देने लगा है। भाजपा(BJP) में भी कार्यकर्ता अब बगावती तेवर दिखाने लगे हैं। जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी (Kamal Makhijani)की नियुक्ति को लेकर पिछले साल पार्टी के एक बड़े धड़े ने बगावती तेवर दिखाए, अब एक और धड़े ने दो मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर विरोध शुरू किया है। पार्टी ने पिछले दिनों घोषित किये मंडल अध्यक्षों में ग्वालियर में रामकृष्ण मंडल (Ramkrushna Mandal) का अध्यक्ष उमेश भदौरिया को और शहीद भगत सिंह मंडल (Shaheed Bhagat Singh Mandal) का अध्यक्ष बनाया हरिओम झा को बनाया है। इनकी नियुक्ति के बाद से ही कार्यकर्ताओं का एक बड़ा समूह इनका विरोध कर रहा है। दोनों मंडलों के करीब 100 कार्यकर्ता दोनों मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....