मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की बड़ी घोषणा, देखें वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 26 जनवरी (26 January) से पहले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  (Home Minister Narottam Mishra) ने जेल में बंद बंदियों  (Prisoner) को लेकर एक ने बड़ी घोषणा की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गणतंत्र दिवस (The Republic Day) के मौके पर 26 जनवरी को प्रदेश की विभिन्न जेलों में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 183 बंदियों को रिहा करने का निर्णय लिया गया है।

इस IAS को मिली डिंडौरी कलेक्टर की जिम्मेदारी, आदेश जारी

दरअसल, आज राष्ट्रीय बालिका दिवस (National Girl Child Day) के अवसर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) दतिया में महिला बाल विकास विभाग (Women Child Development Department )और मध्यप्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) द्वारा आयोजित महिला सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को प्रदेश की विभिन्न जेलों में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 183 बंदियों को रिहा करने का निर्णय लिया गया है। सजा में छूट के इन मामलों में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (Misdemeanors and POCSO Act) का कोई भी बंदी शामिल नहीं किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)