MP News : बारिश-ओलावृष्टि से फसलें चौपट, किसानों को लेकर BJP सांसद का बड़ा ऐलान

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में बीते दिनों हुई बारिश और ओलावृष्टि (Rain and Hailstorm) से कई जिलों के किसानों की फसलें बर्बाद हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने निर्देश पर कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने जिलों के कलेक्टर और कृषि उप संचालकों (Collector and Deputy Director of Agriculture) को सर्वे कराने के निर्देश दिये हैं।इसी कड़ी ने भी बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल ने  भी बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से खराब फसलो पर चिंता जताई, है और खरगोन- बड़वानी के किसानों को मदद का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़े… VIDEO : अस्पताल की अचानक लिफ्ट गिरी, बाल बाल बचे कमलनाथ और कांग्रेस विधायक

दरअसल, पिछले दिनों शहर सहित अंचल मे हुई बेमोसम बारिश और अतिवृष्टि (MP Weather Update0 से खेतों में खड़ी फसलों(Crops) को भारी नुकसान पहुंचा है। मौसम की मार से बेहाल किसानों के दर्द को समझते हुए रविवार को भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा का राष्ट्रीय महामंत्री (National General Secretary of BJP Scheduled Tribe Front) और बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल  (BJP MP Gajendra Patel) ने खरगोन- बड़वानी (Khargone-Barwani) के किसानों(Farmers) को सन्देश जारी कर भरोसा दिलाया कि वे किसानों को नुकसान नही होने देंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)