MP : फोटो खिंचवाने के दौरान फिसला पैर, नहर में गिरा पूरा परिवार, 1 की मौत

MP

डबरा, सलील श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश (MP) के ग्वालियर जिले के डबरा (Dabra) में आज रविवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया है। यहां नरवर की लोढ़ी माता के दर्शन कर लौट रहा एक परिवार अचानक हरसी नहर में उस समय हादसे का शिकार हो गया जब परिवार का एक सदस्य फोटो (Photo) खिंचवा रहा था और 5 लोग इस दौरान नहर में बह गए जिनमें से चार को सकुशल बचा लिया गया, लेकिन एक लापता हो गया जिसका काफी देर बाद रेस्क्यू के दौरान शव मिला ।मृतक ग्वालियर (Gwalior) के तानसेन नगर का निवासी है।

यह भी पढे़.. MP Assembly : उपाध्यक्ष पद को लेकर सामने आया सिंधिया समर्थक मंत्री का बड़ा बयान

दरअसल,  आज ग्वालियर के तानसेन नगर निवासी एक परिवार कार द्वारा नरवर की लोढ़ी माता के दर्शन के लिए गया हुआ था। वापस लौटते समय सत्तर के पुल के पास हरसी नहर (Harsi Canal) के किनारे रुका परिजनों का कहना है पानी पीने रुका था तो और लोगों का कहना है कि फोटो खिंचवाने के दौरान युवक गब्बर सिंह कुशवाहा का पैर फिसला और वह नहर में बह गया। उसके साथ भाई संतोष, बहन,जीजा जीतू और उनकी बच्ची गुड़िया थे, वह भी नहर में बह गए शाम का समय के चलते ग्रामीण आसपास थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)