Suspended: सागर कलेक्टर का एक्शन-अधिकारियों को नोटिस, पंचायत सचिव निलंबित

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर और सागर में लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई की गई है। अशोकनगर (Ashoknagar)  में जहां पंचायत चुनाव (Panchayat election 2021) से पहले  जनपद पंचायत सचिव (Panchayat Secretary) को शासन की राशि का दुरुपयोग करने पर निलंबित (Suspended) कर दिया है। वही दूसरी तरफ सागर में सागर कलेक्टर (Sagar Collector) ने आयुष्मान कार्ड की खराब प्रगति वाले अधिकारियों को जारी नोटिस जारी करने के निर्देश दिए है।

MP Politics: माणक अग्रवाल के निष्कासन के बाद समर्थन में उतरी BJP, कई समर्थक दे सकते है इस्तीफा

पहला मामला अशोकनगर की जनपद पंचायत चंदेरी के ग्राम पंचायत सिंहपुरचाल्‍दा का है। यहां सीईओ जिला पंचायत (CEO District Panchayat)  बी.एस.जाटव द्वारा जनपद पंचायत चंदेरी के ग्राम पंचायत सिंहपुरचाल्‍दा के सचिव भावसिंह लोधी को शासन (MP Government)  की राशि का दुरूपयोग एवं पंचायत के खाते से फर्जी तरीके से राशि आहरण करने पर तत्‍काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) किया गया है। निलंबन (Suspended) अवधि में इनका मुख्‍यालय जनपद पंचायत ईसागढ़ नियत किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)