Damoh News: विधायक रामबाई बोली- तो शाम को हमारी लाश उठाने भी आ जाना

damoh

दमोह, अशीष जैन।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के दमोह जिले (Damoh District) में आखिरकार आज बुधवार को कानून के राज के आगे गुरुर नतमस्तक हो गया। दमोह प्रशासन ने रामबई के पति की संपत्ति को नस्तनाबूत कर दिया। इसको लेकर रामबाई भड़क गई और पुलिस और प्रशासन को खरी-खोटी सुना दी। रामबाई ने तो यहां तक कह दिया कि  तो शाम को हमारी लाश उठाने भी आ जाना

Damoh News: पथरिया विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस

दरअसल, दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की दबंग विधायक रामबाई सिंह (BSP MLA Rambai) के घर पर आज पुलिस की बड़ी कार्यवाही चल रही है। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया (Devendra Chaurasia Murder Case) की हत्या के आरोप में फरार विधायक के पति ग़ोविन्द सिंह परिहार (Govind Singh Parihar) की गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट  (Supreme Court)  से मिले सख्त निर्देशो के बाद हरकत में आई पुलिस (Damoh Police) ने जहां ग़ोविन्द सिंह पर 30 हजार का इनाम घोषित किया है वहीं अब ग़ोविन्द की संपत्ति को निशाना बनाया जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)