Sex Racket: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 150 Whatsapp ग्रुप पर था सक्रिय, कई गिरफ्तार

sex racket

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़े ऑनलाइन हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश करते हुए 4 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है, यह गिरोह नशे की गोलियां(Drugs) देकर लड़कियों को पांच सितारा होटलों से लेकर एस्कॉर्ट सर्विस तक भेजता था। वही इनके कब्जे से एक नाबालिग लड़की को भी मुक्त कराया गया है, जिसे इस नर्क (Sex Racket) में धकेलने की तैयारी थी।

Sex Racket 2021: आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, ग्राहक बन पहुंची थी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके से 22 जनवरी 2021 को एक नाबालिग को किडनैप (Kidnapping) करने की शिकायत मिली थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।इसको लेकर जगह जगह छापेमारी की जा रही थी। इसी कडी में गुरुवार देर शाम पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मजनू का टीला इलाके में छापा (Sex Racket) मारा और एक नाबालिग लड़की को बरामद किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)