MP के इन 7 जिलों में रविवार को लॉकडाउन, अगले आदेश तक स्विमिंग पूल-सिनेमाघर भी बंद

Pooja Khodani
Updated on -
Lockdown

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में तेजी से बढ़ते कोरोना को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने बड़ा फैसला लिया है, जिसके तहत भोपाल, इंदौर, जबलपुर के अलावा बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में अगले रविवार से टोटल लॉकडाउन (Lockdown) रहेगा।इस दौरान 31 मार्च तक स्कूल(School) और कॉलेज (College) भी बंद रहेंगे। इसकी पुष्टी कैबिनेट मीटिंग के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंगVishwas Sarang) ने की है।

मप्र के केवल 3 शहरों में रहेगा संडे टोटल लॉकडाउन, गृह विभाग ने ट्वीट कर दी जानकारी

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि मध्य प्रदेश (MP) में 20 से ज्यादा कोरोना केस (Coronavirus) केस आने वाले जिलों में अगले आदेश तक स्विमिंग, पूल क्लब और सिनेमाघर (Cinema Hall) बंद रहेंगे। रेस्टोरेंट खुले रहेंगे लेकिन बैठकर खाना खाने पर पाबंदी लगेगी, लेकिन खाने को पार्सल कर ले जाने की सुविधा रहेगी।वही शादी समारोह में 50 और शव यात्रा में 20 से अधिक लोग नहीं हो सकेंगे शामिल।नाइट कर्फ्यू का समय 10 बजे की जगह 8 बजे करने पर क्राइसिस मैनजमेंट कमेटी फैसला लेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)