Sex Racket : वेबसाइट के जरिए होती थी ग्राहकों की बुकिंग, ऑनलाइन होती थी लड़कियों को पैमेंट

Pooja Khodani
Published on -
sex racket

रांची, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे है वही दूसरी तरफ देशभर में सेक्ट रैकेट (Sex Racket) के आए दिन मामले सामने आ रहे है। अब रांची (Ranchi) में एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है, जो एक वेबसाइट के जरिये चलाया जा रहा था।इसमें ग्राहकों की ऑनलाइन बुकिंग (Online Booking) होती थी।पुलिस ने मौके से 1 युवती समेत 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

Sex Racket : स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिनजनक सामान जब्त, कई गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, रांची पुलिस (Ranchi Police) को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में स्थित एक पॉश अपार्टमेंट में सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी के आधार पर शनिवार देर शाम पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की और दिलीप रजक उर्फ दीपू जी, सुंदर रजक, अजय शर्मा के अलावा एक युवती को गिरफ्तार किया।तीनों युवक चंपारण के रहने वाले हैं, जबकि युवती पश्चिम बंगाल (West Bengal) की निवासी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)