BREAKING : महाराष्ट्र के गृह मंत्री NCP नेता अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा, ट्विटर पर साझा किया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के 100 करोड़ की वसूली वाले लेटर बम का असर आखिरकार हो ही गया। बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा मामले की सीबीआई से जांच कराने के आदेश के बाद अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ने लगी थी। इस बीच उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा भेज दिया और ट्विटर पर साझा भी किया। मराठी में लिखे इस्तीफे में NCP नेता अनिल देशमुख ने लिखा कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीआई जाँच के देश दिए हैं इसलिए नैतिकता के आधार पर मुझे मंत्री पद पर रहने का अधिकार नहीं है इसलिए मेरी आपसे विनती है कि  मुझे गृह मंत्री के पद से मुक्त करें।

100 करोड़ रुपये की वसूली के आरोपों में घिरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आखिरकार इस्तीफा दे दिया। गौरतलब है कि आरोप लगने के बाद से ही भाजपा इस्तीफे की मांग कर रही थी पूर्व मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस वसूली के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख पर हमलावर थी। इसके बाद जब बॉम्बे हाईकोर्ट का सीबीआई से जाँच का आदेश आया  उसके बाद अनिल देशमुख  मुश्किलें बढ़ गई थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....