Gwalior News: पुलिस अधीक्षक से मिले जिला चिकित्सालय के डॉक्टर्स, मांगी सुरक्षा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। जिला चिकित्सालय मुरार ग्वालियर (District Hospital Morar Gwalior) की एक महिला चिकित्सक के साथ हुई घटना से आक्रोशित जिला चिकित्सालय के डॉक्टर्स ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करने का निवेदन किया है।

जिला चिकित्सालय मुरार ग्वालियर (District Hospital Morar Gwalior)  के डॉक्टर्स ने प्रसूतिगृह मुरार की चिकित्सक डॉ मेमूना खातून के साथ 3 अप्रैल को हुई घटना को सोची समझी साजिश बताया है। डॉ मेमूना खातून ने जिला चिकित्सालय मुरार ग्वालियर (District Hospital Morar Gwalior)  में पदस्थ साथी डॉक्टर्स के साथ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) से मुलाकात कर एक शिकायती आवेदन सौंपा है। अपनी शिकायत में डॉ मेमूना खातून ने कहा कि 3 अप्रैल को मैं ओपीडी (OPD) में थी लंच का समय था तभी करीब डेढ़ बजे 2-3 महिलाएं और 10-12 पुरुष एक मरीज मन्दाकिनी को लेकर ओपीडी में घुस आये। जब मैंने परेशानी पूछी तो वे लोग अपशब्द कहने लगे मेरे खिलाफ नारेबाजी करने लगे कुछ लोग मुझे मारने के लिए दौड़े, किसी ने मेरा हाथ पकड़ लिया, दुपट्टा खींचने का प्रयास किया। हंगामा कर रहे लोगों ने शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए वहां से मरीजों और उनके परिजनों को डराकर भगा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....