संदिग्ध परिस्थितियों में Farmer की मौत, गांव से 2 किलोमीटर दूर पुलिया पर मिला था बेहोश

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर जिले के पनिहार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक किसान (Farmer) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किसान (Farmer) मंगलवार को घर से दवा लेने निकला था। लेकिन देर शाम वो बेहोशी की हालत में गांव से 2 किलोमीटर दूर पुलिया पर मिला। मृतक किसान (Farmer) शराब पीने का शौक़ीन था और उसने शनिवार को वैक्सीन भी लगवाई थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा कि मौत का कारण क्या है?

ग्वालियर जिले के देहात थाना पनिहार के ग्राम घटोली वाले किसान (Farmer) रामगोपाल यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामगोपाल मंगलवार को घर वालों से पैसे मांगकर दवा लेनी निकला था लेकिन जब शाम तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। परिजनों को रामगोपाल गांव से 2 किलोमीटर दूर एक पुलिया पर बेहोशी की हालत में मिला। परिजन उसे घर लेकर आये फिर इलाज के लिए ले गए लेकिन उसने तब तक दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि रामगोपाल शराब पीने का शौक़ीन भी था और उसने शनिवार को गांव में लगे कैम्प में कोरोना की वैक्सीन भी लगवाई थी। उसके बाद वो घर आ गया था वो सामान्य था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....