मप्र के वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर

बीजेपी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बीच दुखद खबर मिल रही है। वरिष्ठ BJP नेता और उज्जैन से पूर्व विधायक शिवा कोटवानी (Shiva Kotwani, former MLA from Ujjain) का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर लगते ही भाजपा मे शोक की लहर दौड़ गई है। वित्तमंत्री, भाजपा विधायक और पूर्व सांसद समेत कई भाजपा नेताओं ने कोटवानी के निधन पर शोक जताया है।

मध्य प्रदेश: कोरोना संकटकाल में 1 लाख जीतने का सुनहरा मौका, यह देखें पूरी डिटेल्स

कोटवानी की गिनती BJP के दबंग नेताओं में की जाती थी। वे भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बेहद करीबी माने जाते थे। सिंधियों का नेतृत्व करने के साथ साथ उनके संघ और पार्टी में गहरी पैठ थी।हाल ही में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और वे निजी अस्पताल में उपचारत थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)