पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर, सीएम शिवराज और वीडी शर्मा ने जताया दुख

पूर्व विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भाजपा के वरिष्ठ नेता (BJP Leader) और पन्ना (Panna) के पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल (Former MLA Jai Prakash Patel)  का निधन हो गया है। पटेल पन्ना विधानसभा से सबसे कम उम्र वाले विधायक रहे थे। पन्ना जिले में वे हीरा के नाम से मशहूर थे। पूर्व विधायक के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई दिग्गज भाजपा नेताओं ने शोक जताया है।

15 मई के बाद नहीं डिलीट होगा WhatsApp अकाउंट, जल्द आएगा यह नया फीचर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर लिखा है कि पन्ना विधानसभा से पूर्व विधायक श्री जय प्रकाश पटेल जी के निधन से बहुत दु:ख हुआ।ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)