सरकारी नौकरी: 10वीं पास के लिए 2428 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें एप्लाई

Pooja Khodani
Published on -
सरकारी नौकरी

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप बेरोजगारी (Unemployment) है और रोजगार (employment) की तलाश में है, तो यह खबर आपके काम की है। 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी (Government Job) पाने का सुनहरा मौका है। महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल (Maharashtra Postal Circle GDS Recruitment 2021), इंडिया पोस्ट्स ने 2428 पदों पर भर्ती निकाली है।

किसानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, तैयारियों में जुटा कृषि विभाग!

इसके तहत  ब्रांच पोस्ट मास्टर (BPM), असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर (ABPM) और डाक सेवकों (Dav Sevak) के 2428 पदों पर भर्ती की जाएगी। सरकारी नौकरी के  इच्छुक उम्मीदवार 26 मई 2021 तक appost.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।खास बात यह है कि  इसके लिए न कोई परीक्षा ली जाएगी, न ही इंटरव्यू।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)