कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी का निधन, ग्वालियर में ब्लैक फंगस से पहली मौत !

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर के कंपू थाने में पदस्थ कोरोना संक्रमित (Corona Infection) हवलदार की प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई। कोरोना पाजिटिव (Corona Positive) होने के बाद से उसका उपचार अस्पताल में चल रहा था। लेकिन बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद आशंका जताई जा रही है हवलदार को ब्लैक फंगस (Black Fungus) ने चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी ब्लैक फंगस (Black Fungus) से मौत की बात की प्रशासन ने पुष्टि नहीं की है।

कोरोना संक्रमण के बीच आई ब्लैक फंगस (Black Fungus) ने लोगों का तनाव और बढ़ा दिया है।  हालाँकि विशेषज्ञों का कहना है कि यदि सही समय पर इसका पता चल जाये तो ब्लैक फंगस (Black Fungus)से मौत का ख़तरा टाला जा सकता है।  मध्यप्रदेश सरकार ने भी ब्लैक फंगस (Black Fungus) को लेकर एहतियात बरतने के निर्देश दे दिए हैं।इस बीच ब्लैक फंगस (Black Fungus) से ग्वालियर में एक व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....