नीचे था Lockdown तो कपल ने आसमान में रचाई अनोखी शादी, VIDEO VIRAL

video viral

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। तमिलनाडु (Tamil Nadu Lockdown) में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए एक हफ्ते लॉकडाउन बढाया गया है। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin) ने 24 मई से 31 तक तक राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। वही शादी-विवाह जैसे कार्यक्रम पर भी रोक लगी हुई है, ऐसे में एक कपल ने नियमों को ताक पर रख आसमान में ही शादी रचा डाली।शादी के बाद विमान वापस मदुरै लौट आया। वही अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है।

मध्य प्रदेश में फिर बढ़ी सख्ती, अंतरराज्यीय बस सेवा 31 मई तक स्थगित, महाराष्ट्र बॉर्डर सील

दरअसल, पूरा मामला तमिलनाडु के मदुरै का है। यहां एक जोड़े ने धरती पर लॉकडाउन (Lock Down) लगा था तो आसमान में शादी कर ली, इसके लिए उन्होंने एक फ्लाइट बुक की और सभी रिश्तेदारों के साथ उसमें बैठ गए। जब प्लेन मदुरई के मीनक्षी मंदिर के ऊपर था तब शादी भी कर ली गई।पूरे समारोह में न मास्क दिखा और न ही सोशल डिस्टैन्सिंग।इस दौरान कईयों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल (Tamil Nadu Video Viral)हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)