Rare Coins : इस एक रुपये के सिक्के के मिलेंगे 1 लाख, यहां क्लिक कर जानें कैसे

Pooja Khodani
Updated on -
एक रुपये

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप पुराने सिक्कों के कलेक्शन के शौकीन है और जल्दी लखपति बनना चाहते है तो यह खबर आपके बड़े काम की है, क्योंकि इन्हीं पुराने सिक्कों से आप घर बैठे 1 रुपये के बदले एक लाख रुपए कमा सकते है।इसके लिए आपके पास क्वीन विक्टोरिया (Queen Victoria Coins) का रेयर 1रुपये का सिक्का (Rare Coins) होना चाहिए। तो देर मत कीजिए और अपनी गुल्लक, पर्स, अलमारी आदि में एक रुपये का सिक्का खंगालना शुरु कर दीजिए, क्या पता आपके पास यह सिक्का हो जो आपको रातों रात लखपति बना दें।

यह भी पढ़े… Weather Alert: अगले 48 घंटों में Cyclone Yaas का दिखेगा असर, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यदि आपके पास यह  क्वीन विक्टोरिया (Queen Victoria Coins) का रेयर एक रुपये का सिक्का है तो इसे बेच कर आप लाख रुपए कमा सकते है, इसके लिए आपको क्विकर की साइट पर जाकर ऑनलाइन सेलर के तौर पर रजिस्टर करना पड़ेगा।वही इस सिक्के की तस्वीर क्लिक कर इसे अपलोड करना पड़ेगा। यदि आपकी किस्मत अच्छी रही तो आपको ऑनलाइन खरीरदार मिल जाएंगे जो सीधे आपसे कांटेक्ट कर लेगा। फिर पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के हिसाब से आप अपना सिक्का इस साइट के माध्यम से बेच सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)