मध्य प्रदेश की 4 महिला डिप्टी कलेक्टरों को सोनू सूद ने कहा- Thank You, ये है पूरा मामला

सोनू सूद

शिवपुरी, मोनू प्रधान। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood)  ने मध्य प्रदेश की डिप्टी कलेक्टरों को धन्यवाद दिया है।सोनू सूद ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले की डिप्टी कलेक्टर (Shivpuri Deputy Collector ) शिवांगी गुप्ता समेत प्रदेश की तीन अन्य महिला डिप्टी कलेक्टरो को धन्यवाद दिया है।

MP में एक्टिव केस 30 हजार, अनलॉक से पहले सामने आया सीएम का बड़ा बयान

दरअसल, सोनू सूद की टीम ने चारों से कुछ दिन पहले मदद मांगी थी, जिस पर उन्होंने फ़ौरन मदद उपलब्ध कराई थी। सिंगरौली की डिप्टी कलेक्टर सम्पदा सराफ, जबलपुर की मेघा पवार, शिवपुरी की शिवांगी गुप्ता और होशंगाबाद की भारती मेरावी ने सोनू सूद की टीम की मांग पर समय रहते कोरोना मरीज की मदद की थी, जिसके बाद उसे उचित इलाज मिल पाया। मदद के लिए सोनू सूद ने डिप्टी कलेक्टर सम्पदा सराफ, मेघा पवार, शिवांगी गुप्ता और भारती मेरावी को धन्यवाद दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)