राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस का छोड़ा ये पद, बोले-युवाओं को दें मौका

विवेक तन्खा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के दिग्गज नेता और कांग्रेस राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस के लीगल सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके लिए उन्होंने 25 जून को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress National President Sonia Gandhi) को पत्र लिखा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इसकी जानकारी खुद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर दी है। आपको बता दे कि विवेक तन्खा कांग्रेस के नाराज नेताओं के समूह जी-23 में शामिल थे

MP Weather Alert: मप्र में आज झमाझम के आसार, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा (Congress Rajya Sabha MP Vivek Tankha) ने ट्वीट कर लिखा है कि मैंने 5 साल तक  AICC कानूनी विभाग के अध्यक्ष (AICC Legal Department Chairman) के रूप में कार्य किया जो किसी भी पद के लिए एक लंबा कार्यकाल है। मैं कांग्रेस अध्यक्ष और सभी सहयोगियों को उस अद्भुत विश्वास सहयोग और तालमेल के लिए धन्यवाद देता हूं जिसका मैंने अनुभव किया।मेरा विचार है कि अब इस पद पर नए लोगों जिम्मेदारी मिलना चाहिए, इसलिए मैंने 25 जून को पत्र लिख इस पद से इस्तीफा (resignation) दे दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)