ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर, PM मोदी, सोनिया, पवार से होगी मुलाकात, सियासत तेज

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। राजनीतिक पंडित ममता के दौरे को बहुत महत्वपूर्ण मान रहे हैं, ममता के दौरे  सियासत का पारा बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं।  पांच दिवसीय दौरे में ममता का सोनिया गांधी और शरद पवार से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक सशक्त संयुक्त मोर्चा के गठन के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ईद समय दिल्ली में हैं।  तेज तर्रार और पीएम मोदी पर लगातार हमलावर ममता बनर्जी ने जिस तरह बंगाल चुनाव जीता है उससे उनकी छवि राष्ट्रीय नेता के तौर पर उनके समर्थक देखने लगे हैं। कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों को भी ममता बनर्जी में एक ताकतवर योद्धा नजर आता है।  इसीलिए ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....