मप्र विधानसभा: नरोत्तम मिश्रा बोले- कमलनाथ जी, ऐसा करके बताइए पहले, तब मानें

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) ने कहा कि कमलनाथ जी इस प्रकार का ढोंग करके सामाज को बाटना बंद करिए जैसा सोमवार को आपने सदन मे किया था। अगर आप आदिवासियों के इतने हितैषी थे तो 15 महीने आप की सरकार थी तब आपने पांचवी अनुसूची जारी क्यों नहीं की। कमलनाथ जी आपके पास 2 पद हैं- नेता प्रतिपक्ष का पद जनजाति के किसी विधायक को सौंप कर अच्छी पहल करिये तब आप माने जाएंगे कि सचमुच में आदिवासियों के हितैषी हैं।

सीएम शिवराज बोले-27% OBC आरक्षण बरकरार रखने क्या किया? जवाब दें कमलनाथ

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैसे भी आप कह चुके हो की आपको विधानसभा (Madhya Pradesh Legislative Assembly)  का ज्ञान नहीं है। कमलनाथ जी हमेशा बेतुकी बातें ही करते हैं। उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि उन्हें संसद का अनुभव है विधानसभा का नहीं।सवाल यह है कि उन्हें अब तक विस का अनुभव नहीं हो पाया है तो फिर नेताप्रतिपक्ष की कुर्सी पर क्यों बने हुए हैं। यह जिम्मेदारी किसी आदिवासी नेता को क्यों नहीं सौंपते? कमलनाथ जी 30 महीनों के बाद भी कहते हैं कि उनको सदन का ज्ञान नहीं है जब उन्हें ज्ञान नहीं है तो नेता प्रतिपक्ष क्यों बने हुए हैं, छोड़ दें किसी ज्ञानी को आने दे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)